Adsense

Tuesday, December 30, 2008

एक था बगगा

एक लड़का था ऊना का, हर लड़की पर वो मरता था, हर लड़की को मस्त पुन्जाबन बोलता था। हर लड़की को वो हमारी भाभी बताता था पर बन्दा था बिंदास। मैं एक ऐसे लड़के की कहानी बताने जा रहा हूँ जो मेरे साथ कॉलेज मैं पड़ता था और अब एक ही कंपनी मैं भी है। यह बंद बड़ा ही दिलचस्प है। आप सबने गजिनी तो देख ली होगी। उसमे आमिर को शोर्ट टर्म मेमोरी लॉस की बीमारी होती है, ठीक वैसे ही बग्गे भी शोर्ट टर्म मेमोरी लॉस का शिकार है। मैं इस से द्वितीय साल मैं मिला था (कॉलेज का)। बस तभी से इससे दोस्ती हो गई क्यूंकि कुछ हद तक मेरी और इसकी केमिस्ट्री बैठ गई। इन भाई साहब की हॉबी हैं- औजारों का चीरहरण करना। बस इंसान को छोड़ कर सबका चीरहरण कर दिया है। और हाँ पीने मैं तो ये कमाल हैं, बस बोतल के ढक्कन खुलने की देर है और ये ख़ुद को ऊना का दोन समझने लगते हैं और इनका मनपसंद संवाद भी है उस टाइम पर जो ये बोलते है की मेरे......... । पीने के बाद तो बस जो डांसर जनम लेता है वो तो मिचेल जैक्सन को भी मात दे दे । पीने के बाद तो अच्छे अच्छे इनके आगे घुटने टेक देते हैं। जब हमारे ट्रेनिंग चल रहे थी तब बग्गे ने सोडा की बोलती बंद कर दी थी जो की बहुत बोलता है ।
अब आते हैं बगगा की लव life पर। जो भी लड़की इनके दिल को भा जाती है, उसे यह kehte हैं "क्या मस्त पुन्जाबन है यार "। "oye तुम्हारी भाभी है " और "भाभी माँ समान होती है "। बस इसी बात को लेकर हम बगगा जी की लेते रहता हैं। बस बगगा जी muskara कर रह जाते हैं और कर भी क्या सकते हैं । अगर ladenge तो destruction होगा। और हाँ कड़ी परिश्रम इनके niyamon के ख़िलाफ़ है। क्लास मैं late आना , देर तक सोते rahna और naseebo को कान मैं लगा लेना और उसी मैं खो जाना ऐसे हैं हमारे बगगा। यह एक philosopher भी हैं । इनके ब्लॉग को padkar कोई भी pagal हो सकता है। osho को samajhna आसन है पर इन्हे samajhna namumkin है । वैसे तो इनके बारे मैं और भी बहुत si बातें है पर सब लिखने से इनकी लग सकती है। arey मैं तो बताना ही भूल गया इनका latest प्यार- Gultan भाभी। hm सब और बगगा भी जानता है की gultan इस commited, पर बगगा को कब समझ मैं आएगा। अब तो zinda लोगों को छोड़ ये तो गाड़ी तक से प्यार करने लगा है। Swift इसका नया प्यार है, वो भी हमारी भाभी है।
bhagwaan से duya करता हूँ की बग्गे को shaanti दे और बग्गे की एक ही darling हो।

~I am sorry for some letters not being displayed in hindi. Really i tried hard at it but failed. Hope you enjoy reading~

5 comments:

Tarun Goel said...

Yo nishit,awesome post.
No probs with the hinglish words, but may bagga rest in peace :)

Deepak Bagga said...

o teri ** ** ****. Be** k* ***. .
aise kuchh kami rah gayee jo blog mein bhi likh diya...
likh to diya. enjoy ho rha hai. par kuchh logo ke padne se distruction ho sakti hai... edit kar isse.. aur logo ke naam hataa ismein se.

Tarun Goel said...

Gud bagga gud, this is called intelligence, Nishit please take note :D
Bgga destroy ho raha hai,it seems :D

Madhuri Kunisetty said...

One and Only Bagga!!really amusing one!!hope bagga loved it :P

Manish Jain said...

Oye Tune to Dhamaka Kar diya.....